Wednesday, April 7, 2010

Hilarious SMS…

I thank to the person who created the concept of ‘Short Message Service’ on mobile. It is one of the ways to keep our mind refreshing. While reading many SMS, I got the feeling of such. There are many hilarious messages in my inbox, so read and smile :)

Fill in the blanks with ‘हा’ or ‘नहीं’.
१. ___ मैं इन्सान नहीं बंदर हूं.
२. ___ मैं ही पागल हूं.
३. ___ मुझे पागलखाने ही भेज दो.
४. ___ मेरे दिमाग़ का कोई इलाज नहीं.

Einstein went to court to prove he is most smart and brilliant human on earth. He failed and came out angrily and asked, ‘yaar ye tushar kute kaun hai…?’

एसएमएस करने के चार फ़ायदें: रिश्तें कमज़ोर नहीं होते. २) सब कॉन्टॅक्ट में रहते हैं. ३) अपनों से दिल की बात कह सकते है. और ४) कंजूस कौन है पता चलता है.

Edison found electric bulb, Marconi found radio, Columbus found America, Graham Bell found Telephone, तुम बस मोबाईल के बटन ही दबाते रहना...

कोई तुम्हें बोले... you are crazy, then don’t be angry. कोई तुम्हें बोले you are stupid, then be cool. Lekin कोई तुम्हें बोले you are smart and good boy… मार साले को... मज़ाक की भी कोई हद होती है...

हिम्मत असेल तर यापेक्षा बक्वास एसएमएस पाठवून दाखवा. शिक्षक: एका पेरूच्या झाडावर दहा आंबे आहेत. त्यातले पाच चिकू मी काढून घेतले तर त्या झाडावर किती मोसंबी राहतील? सर: दहा हत्ती. शिक्षक: अरे वा! तू बरोबर कसे ओळखलेस? मुलगा: कारण की मी डब्यात मेथीची भाजी आणली आहे.

ओफ़ ओ.. दोस्ती का सारा काम मुझेही करना पड़ता है. याद भी, कॉल भी मेसेज भी. एक किलो शुध मेसेज भेजना. शुध नही समझते, दोस्ती का मेसेज ही सब से शुध मेसेज होता है...

क्या आप सच का सामना करना चाहते है. तो इस सवाल का जवाब हा या ना मे दे- क्या आपने मंदिर से चप्पल चुराना छोड दिया है?

दुनिया में तीन लोग बहुत अच्छे है-
एक मैं.....
फिर मैं......
तिसरा आप....
का दोस्त यानी मैं...

इस को कहते है..........................................
.
.
.
.
.
.
एसएमएस पढने का जूनून...

गावकरी: दहा रूपयांच्या रीचार्जवर किती टॉकटाईम मिळेल? दुकानदार: सात रूपये. गावकरी: ठीक आहे मग उरलेल्या पैशांची कोथिंबीर द्या.

संता: आप तो कहते है की सुबह खेलने से सेहत अच्छी रहती है, पर मुझे तो कोई फ़र्क नहीं पड़ा. डॉ.: तुम कौनसा खेल खेलते हो? संता: मोबाईल मे सांप वाली.

हमारी ज़िंदगी मे आप बहुत खास है. हर पल आपकी दूरी का एहसास है. जब आपका एसएमएस नही आता तब लगता है की, हमारी मोबाईल का आज उपवास है..

यू तो डॉन मज़ाक किया नही करता, गन तो क्या बुलेट भी किसी को दिया नही करता, ये दोस्ती सिर्फ़ आपसे है वरना, एसएमएस तो क्या, डॉन किसी को नंबर भी दिया नही करता.

डॉन के कॉल का इंतज़ार तो ग्याराह मुल्कों की पूलिस कर रही है, लेकिन एक बात समझो डॉन का कॉल आना मुश्किल ही नही, नामुम्किन है क्युंकी डॉन को कॉल नही सिर्फ़ एसएमएस फ़्री है...

हुर्रे............ मिल गया....... बल्ले बल्ले.........मिल गया...... ढिंगचिक ढिंग... मिल गया..... अपना सारा काम छोड के मेरे फालतू एसएमएस पढ़ने वाला पागल मिल गया...

Only 1411 tigers left in India. Please, take care of 1410 tigers… I can take care of myself.

No comments:

Post a Comment

to: tushar.kute@gmail.com